tech

Studds ने लॉन्च किया जबर्दस्त हेलमेट, खूबियां हैं खास

नई दिल्ली। स्टड्स एक्सेसरीज ने सोमवार को अपने Cub D4 Decor हेलमेट को लॉन्च किया। कंपनी के मुताबिक यह हेलमेट वाहन चालक को और अधिक सुरक्षा प्रदान करता है और इसके साथ ही ऑपरेशन में आसानी और एक हाइपोएलर्जेनिक लाइनर से लैस आता है। हेलमेट की शुरुआती कीमत 1175 रुपये है और यह कई रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

इस कस्टम Royal Enfield Interceptor 650 ने इंटरनेट पर मचाई धूम, हो गई वायरल

कंपनी का कहना है कि Cub D4 Decor हेलमेट में एक रेगुलेटेड डेंसिटी ईपीएस है जो अधिकतम ऑल-राउंड हेड प्रोटेक्शन प्रदान करता है। इसके साथ ही इसमें एक क्विक रिलीज चिन स्ट्रैप है जो किसी भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दौरान राइडर के लिए इसे ऑपरेट करने में आसानी प्रदान करता है।

हेलमेट के बाहरी आवरण को अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इंजीनियरिंग थर्मोप्लास्टिक के विशेष उच्च प्रभाव ग्रेड के साथ इंजेक्ट किया जाता है।

Hero ने लॉन्च की सस्ती F6i स्मार्ट ई-बाइक, 7-स्पीड गियर साइकिल की सिंगल चार्ज में 60 किमी रेंज

कंपनी का दावा है कि इस हेलमेट के बाहरी आवरण को यूवी-प्रतिरोधी पेंट किया गया है जो इसके रंग को गायब होने से बचाता है और एक बेहतरीन और लंबे समय तक चलने वाला फिनिश सुनिश्चित करता है।

इस हेलमेट को तीन मूल आकारों में पेश किया गया है। जबकि हेलमेट छह अलग-अलग रंगों में आता है। इनमें पिंक, रेड, मैट ब्लू, मैट रेड, मैट गन ग्रे और मैट नियॉन येलो शामिल है।

पेट्रोल-बैटरी और हेलमेट का जबर्दस्त खेल है आर्टिफीशियल टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली हाइब्रिड बाइक्स

गौरतलब है कि Cub D4 Decor हेलमेट में एक हाइपोएलर्जिक लाइनर भी होता है, जो सवारों को लंबे वक्त तक राइडिंग करने या गर्म और/या बारिश के दिनों में होने वाले हेलमेट के भीतर लाइनर्स की नमी के साथ लगातार संपर्क में आने से होने वाली एलर्जी या संक्रमण से बचाता है। इसके साथ ही इसके निचले हटाए जा सकने वाले ट्रिम हेलमेट को खरोंच से बचाते हैं और इसके जीवन को आगे बढ़ाते हैं।












Source link

Related Articles

Back to top button