tech

बाइकर्स का इंतजार खत्म, Studds ने भारत में लॉन्च किया बेहतरीन खूबियों वाला हेलमेट

नई दिल्ली। Studds ने भारतीय बाजार में एक और नया हेलमेट लॉन्च किया है। इस हेलमेट का नाम थंडर D7 डेकोर (Thunder D7 Decor) है। इसकी कीमत 1,795 रखी गई है और यह अब देश भर के Studds आउटलेट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Studds ने सोमवार को लॉन्च किया जबर्दस्त खूबियों से लैस खास हेलमेट Cub D4 Decor

Thunder D7 Decor एक फुल-फेस हेलमेट है। इस नए हेलमेट में यूवी प्रतिरोधी पेंट, रेगुलेटेड डेंसिटी (विनियमित घनत्व) ईपीएस, डायनेमिक वेंटिलेशन और एक हाइपोएलर्जेनिक और बदली जा सकने वाली लाइनर दी गई है। इस हेलमेट की डिजाइन एयरोडायनेमिक है यानी तेज रफ्तार बाइकर्स को यह बेहतरीन ढंग से हवा का प्रतिरोध कम करने में मददगार साबित होता है।

हेलमेट की बाहरी सतह को बेहतर सुरक्षा के लिए विशेष उच्च प्रभाव थर्मोप्लास्टिक के साथ इंजेक्ट किया जाता है। जबकि इनर लाइनर ऐसी है जिसे आसानी से बदला जा सके। स्टड्स ने इस नए हेलमेट को 7 रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया है। इनमें रेड, नियोन येलो, मैट ब्लू, मैट टरक्वाइज, मैट रेड, मैट नियॉन यलो और मैट नियॉन ग्रीन रंग शामिल हैं।

सस्ती से लेकर महंगी और छोटी से लेकर बड़ी, जानिए कौन सी कारें होंगी जनवरी 2021 में लॉन्च

Studds का कहना है कि यूवी रेजिस्टेंट पेंट हेलमेट के रंग को लंबे समय तक चलने, रंग उड़ने से बचाता है और बेहतरीन फिनिश प्रदान करता है। यह सभी वाहन सवारों के लिए उपयुक्त है और तीन बेसिक साइज में आता है। यानी मीडियम, लार्ज और एक्स्ट्रा लार्ज।

इसका फोकस्ड डायनेमिक वेंटिलेशन सिस्टम गर्मी को दूर भगाने में मदद करता है, जिससे हेलमेट के माध्यम से हवा का मुक्त प्रवाह सुनिश्चित होता है।

पेट्रोल-बैटरी और हेलमेट का जबर्दस्त खेल है आर्टिफीशियल टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली हाइब्रिड बाइक्स

हेलमेट में उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े की आरामदायक आंतरिक पैडिंग को शामिल करने से राइडर के लिए आराम बढ़ जाता है। जबकि इसमें लगा हाइपोएलर्जेनिक लाइनर नम हेलमेट लाइनर के साथ निरंतर संपर्क से उत्पन्न होने वाली एलर्जी या बीमारियों से सवार का बचाव करता है।

बता दें कि यह हेलमेट का तीसरा मॉडल है जिसे स्टड्स ने इस महीने में Thunder D6 Decor और Cub D4 Decor हेलमेट के बाद भारत में लॉन्च किया है। इन हेलमेटों की कीमत क्रमशः 1,795 और 1,175 रखी गई है।




Source link

Related Articles

Back to top button