tech

फोटोग्राफी फोकस्ड स्मार्टफोन: जल्द ही भारत में लॉन्च होगा ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G; बीआईएस लिस्टिंग से मिला हिंट, मिलेगा दमदार कैमरा सेटअप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • फोन का चीनी वैरिएंट मीडियाटेक डायमेंसिटी 1000+ प्रोसेसर से लैस है
  • भारत में फोन प्रोसेसर के साथ उतारा जाएगा, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है

ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G से जुड़े मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) की वेबसाइट पर देखा गया है। इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च होते ही ओप्पो ने स्मार्टफोन के भारत लॉन्च को टीज कर दिया था। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि भारत में किस प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन मिलेगा, लेकिन हम जानते हैं कि चीनी वैरिएंट मीडियाटेक डायमेंसिटी 1000+ प्रोसेसर से लैस है, जो कि 12 जीबी तक की रैम के साथ आता है। फोन को सिंगापुर के IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्टेड किया गया है।

महिलाओं के लिए लॉन्च किया BeU स्मार्टफोन, इसमें प्री-लोडेड सेफ्टी ऐप्स मिलेंगे; 5 जनवरी को 4 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी

सोशल मीडिया पर सामने आई जानकारी
टिप्स्टर मुकुल शर्मा के एक ट्वीट के अनुसार, मॉडल नंबर CPH2201 वाला स्मार्टफोन बीआईएस साइट पर लिस्टेड किया गया है और शर्मा के एक अन्य ट्वीट के अनुसार, इसी मॉडल नंबर को ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G के नाम के साथ सिंगापुर के IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था, और उसी दिन इसके इंडिया लॉन्च को टीज किया गया था।

5 जनवरी को 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च होगा एमआई 10i स्मार्टफोन, कंपनी ने जारी किया वीडियो टीजर

ओप्पो में आरएंडडी में भारत के प्रमुख तस्लीम आरिफ ने ट्वीट कर भारतीयों से पूछा था कि क्या वे भारत में “शानदार वीडियो शूट करने के लिए शानदार स्मार्टफोन” चाहते हैं, जो देश में ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G लॉन्च पर इशारा करते हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि फोन जनवरी में भारत में डेब्यू करेगा, लेकिन हम अभी भी ओप्पो की आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।

वनप्लस ने पेश किया 8T कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन, इशारों से कंट्रोल होंगे कई फीचर्स; खुद-ब-खुद रंग बदलेगा इसका बैक पैनल

दमदार स्पेसिफिकेशन से लैस है ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G

  • डुअल नैनो सिम सपोर्ट करने वाला ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड कलरओएस 11.1 पर चलता है।
  • यह 6.55 इंच के फुल-एचडी प्लस (1080×2400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट और 92.1 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो के साथ स्पोर्ट करता है।
  • चीन में फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1000+ प्रोसेसर द्वारा संचालित है, साथ ही ARM Mali-G77 MC9 GPU और 12 जीबी तक रैम के साथ आता है। फोन में 256 जीबी तक का स्टोरेज है।
  • फोटोग्राफी के लिए, ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/1.7 लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल f/2.2 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर, f/2.4 लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और f/2.4 लेंस के साथ 2-मेगापिक्सेल पोर्ट्रेट शूटर शामिल है।
  • सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन एक 4350mAh बैटरी, जो 65 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


Source link

Related Articles

Back to top button