tech

किफायती फोन: जल्द ही भारत में लॉन्च होगा सैमसंम गैलेक्सी M12, पहली बार कंपनी के बजट फोन में मिल सकती है 7000mAh बैटरी

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Samsung Galaxy M12 Launching In India Soon, Hints Samsung India’s Support Page

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • रिपोर्ट बताती है कि स्मार्टफोन सैमसंग के नोएडा प्लांट में बड़े पैमाने पर उत्पादन में चला गया है
  • गैलेक्सी M12 के क्वाड रियर कैमरे के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें 13MP का मेन सेंसर होगा

सैमसंग से उम्मीद की जा रही है कि वह अपनी गैलेक्सी M और गैलेक्सी F सीरीज में नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। गैलेक्सी M12 उन फोनों में से एक है जो पाइपलाइन में हैं और जल्द ही भारतीय बाजार में आ सकते हैं क्योंकि देश में अब इसका सपोर्ट पेज लाइव हो गया है।

सैमसंग स्मार्टफोन के मॉडल नंबर ‘SM-F12G/DS’को सैमसंग इंडिया के सपोर्ट पेज पर देखा गया है, जिसमें यह हिंट मिलता है कि गैलेक्सी F12 (जो वास्तव में गैलेक्सी M12 ही है) जल्द ही देश में आएगा। बता दें कि इसी मॉडल नंबर के साथ डिवाइस, पहले ब्लूटूथ SIG और वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन प्राप्त कर चुका है।

नोएडा में शुरू हो चुका है फोन का प्रोडक्शन- रिपोर्ट
इसके अलावा, 91Mobiles की एक रिपोर्ट बताती है कि स्मार्टफोन सैमसंग के नोएडा प्लांट में बड़े पैमाने पर उत्पादन में चला गया है, जिससे हमें और अधिक सबूत मिलते हैं कि यह जल्द ही लॉन्च होगा।
हालांकि गैलेक्सी M12/F12 के बारे में ठोस डिटेल नहीं हैं, लेकिन पिछले लीक से पता चलता है कि यह 6.7 इंच के इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले विद एचडी प्लस स्क्रीन रेजोल्यूशन और एक स्क्वायर शेप रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा, जिसमें संभावित रूप से चार कैमरे लगे होंगे।
स्पेसिफिकेशन के अनुसार, स्मार्टफोन की एक्सीनोस 850 प्रोसेसर के साथ आने की अफवाह है, जिसे 3 जीबी रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। इसमें 32 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन हो सकता है। डिवाइस का हाइलाइटिंग पॉइंट गैलेक्सी M51 की तरह ही एक बड़ी 7000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। यह सैमसंग के बजट स्मार्टफोन के लिए पहली बार होगा।
गैलेक्सी M12 के क्वाड रियर कैमरे (13-मेगापिक्सल, 5-मेगापिक्सल, 2-मेगापिक्सल, 2-मेगापिक्सल) और 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आने की संभावना है। इसके एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड सैमसंग वन यूआई को चलाने की सबसे अधिक संभावना है।
जैसे की इसे बजट फोन के तौर पर उतारा जाएगा, तो गैलेक्सी M12 की कीमत 20 हजार रुपए से कम होगी। हालांकि कंपनी ने इस बारे में कोई सफाई नहीं दी है। ऑफिशियल जानकारी मिलते ही हम आपको इसके बारे में अधिक जानकारी देंगे।


Source link

Related Articles

Back to top button