tech

अपकमिंग 5G स्मार्टफोन: शाओमी ने कंफर्म की रेडमी नोट 9T की लॉन्च डेट, 20 हजार से कम हो सकती है कीमत

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Xiaomi Confirmed Launch Date Of Redmi Note 9T, Price May Be Less Than 20 Thousand

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रेडमी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन में चार रियर कैमरा सेंसर के साथ आएगा।

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें राउंड शेप कैमरा मोड्यूल देखने को मिलेगा
  • फोन में मिल सकता है मीडियाटेक डायमेंसिटी 800U प्रोसेसर

शाओमी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 9T की लॉन्च डेट का अनाउंसमेंट कर दी। स्मार्टफोन को इसी हफ्ते 8 जनवरी को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका टीजर जारी किया है। टीजर से पता चलता है कि फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा साथ ही इसमें सर्कुलर शेप रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जो पिछले साल लॉन्च हुए रेडमी नोट 9 प्रो 5G में भी देखने को मिला था।

रेडमी नोट 9T: भारत में कब तक होगा लॉन्च
फिलहाल कंपनी ने फोन की इंडिया लॉन्चिंग को लेकर कोई सफाई नहीं दी है। पिछले साल कंपनी ने तीन रेडमी नोट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए थे, जिसमें रेडमी नोट 9, नोट 9 प्रो और नोट 9 प्रो मैक्स शामिल थे। रेडमी नोट सीरीज भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि इसे भारतीय बाजार में भी जल्द ही लॉन्च करेगी।

वनप्लस ने ऑफिशियली टीज किया अपना पहला फिटनेस बैंड; सामने आई कीमत, लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन की जानकारी

रेडमी नोट 9T:क्या होंगे खास हाइलाइट्स

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन 5G कनेक्टिविटी से लैस होगा। पिछले हफ्ते गीकबेंच लीक और बेंचमार्क लिस्टिंग से हिंट मिला था कि फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 800U चिपसेट और 4 जीबी रैम से लैस होगा। इसमें अन्य रैम वर्जन भी हो सकते हैं।
  • कैमरे की बात करें तो, रेडमी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन चार रियर कैमरा सेंसर के साथ आएगा और एक सिंगल फ्रंट कैमरा सेंसर के साथ आएगा। कैमरा स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन फोन में मेन+अल्ट्रा-वाइड के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कॉम्बो कैमरा सेटअप मिलेगा।
  • हाल ही में शाओमी ने चीन में रेडमी नोट 9 6G के साथ रेडमी नोट 9 4G और 5G मॉडल लॉन्च किए हैं। चीन में रेडमी नोट 9 5G के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत CNY1299 (लगभग 14600 रुपए) है जबकि इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत CNY1499 (लगभग 16800 रुपए) है और टॉप-एंड 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत CNY1499 (लगभग 19100 रुपए) है।


Source link

Related Articles

Back to top button