tech

अपकमिंग फिटनेस ट्रैकर: वनप्लस ने ऑफिशियली टीज किया अपना पहला फिटनेस बैंड; सामने आई कीमत, लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन की जानकारी

  • Hindi News
  • Tech auto
  • OnePlus Band Teased By Company; India Launch Date, Price And Specifications Tipped

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • इसका डायमेंशन 40.4×17.6×11.45mm और वजन 10.3gm (केवल ट्रैकर) होगा
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें 13 एक्सरसाइज मोड और स्लीप ट्रैकिंग फीचर्स होंगे

वनप्लस बैंड ( यह आधिकारिक नाम नहीं है) को ट्विटर और अमेजन पर ऑफिशियली टीज कर दिया गया है। वनप्लस के फिटनेस बैंड के बारे में अफवाहें पिछले महीने के अंत में शुरू हुईं और इस साल की पहली तिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा लग रहा है कि वनप्लस बैंड इस महीने की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है, हालांकि कंपनी ने अभी आधिकारिक रिलीज डेट शेयर नहीं की है। कुछ टिप्स्टर ने दावा किया है कि वनप्लस बैंड 11 जनवरी को लॉन्च होगा। साथ ही इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी हिंट दी है।

वनप्लस इंडिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आधिकारिक नाम या किसी भी स्पेसिफिकेशन को बताए बिना फिटनेस बैंड की एक टीजर इमेज शेयर की है। टीजर पर ‘फिटनेस का नया चेहरा’ और ‘कमिंग सून’ लिखा हुआ है। फिटनेस बैंड का एक डेडिकेटेड वेबपेज भी वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर ‘नोटिफाई मी’ ऑप्शन के साथ लाइव हुआ है और ‘परस्यूट ऑफ फिटनेस’ क्विज के बारे में डिटेल दी गई है, जो प्रतिभागियों को फिटनेस ट्रैकर जीतने का मौका दे रह है। FAQ सेक्शन का कहना है कि क्विज के विजेताओं की घोषणा कुछ दिनों में की जाएगी।

ओराइमो की इस सस्ती वॉच में है प्रीमियम स्मार्टवॉच जैसे एडवांस्ड फीचर्स, 6 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है

वनप्लस बैंड: भारत में कीमत और लॉन्च डेट (संभावित)
वनप्लस बैंड, जैसा कि जाने-माने टिप्स्टर मुकुल शर्मा और इशान अग्रवाल द्वारा शेयर किया गया है, 11 जनवरी को लगभग 2499 रुपए के प्राइस टैग के साथ लॉन्च हो सकता है।

अपनी ऑफिशियल वेबसाइट लिस्टिंग के अलावा, वनप्लस बैंड को अमेजन पर ‘नोटिफाई मी’ ऑप्शन के साथ एक पेज भी मिला है। अमेजन लिस्टिंग उस ऐप को टीज करती है, जिसका उपयोग फिटनेस बैंड के साथ किया जाएगा। यह स्लीप डेटा दिखाता है जिसका मतलब है कि फिटनेस बैंड स्लीप ट्रैकिंग के साथ आएगा।

अमेजन पर वॉच का डेडिकेटेड पेज

अमेजन पर वॉच का डेडिकेटेड पेज

इसके अलावा, टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने सोशल मीडिया पर वनप्लस बैंड की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ट्रैकर को एक ब्लैक रैक्टेंगल डिस्प्ले और एक ग्रे स्ट्रैप के साथ दिखाया गया है। यह तीन कलर ब्लैक, नेवी और टैंगरीन ग्रे में उपलब्ध हो सकती है।

थर्मामीटर समेत कई हेल्थ सेंट्रिक फीचर्स से लैस है गार्मिन विवोएक्टिव 3 एलिमेंट स्मार्टवॉच

शर्मा का ऑफिशियल ट्वीट

वनप्लस बैंड: बेसिक स्पेसिफिकेशन (संभावित)

  • शर्मा द्वारा यूट्यूब पर पोस्ट किए गए वीडियो के अनुसार, वनप्लस बैंड 1.1-इंच एमोलेड टच डिस्प्ले, 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ब्लड सैचुरेशन मॉनिटरिंग, 3-एक्सिस एक्सीलेरोमीटर, जायरोस्कोप, ब्लूटूथ 5.0, IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग और कई एक्सरसाइज मोड के साथ आएगा।। वनप्लस बैंड को 50 मीटर तक वॉटरप्रूफ भी कहा जा रहा है और इसकी 100 एमएएच बैटरी 14 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी। इसका डायमेंशन 40.4×17.6×11.45 एमएम और वजन 10.3 ग्राम (केवल ट्रैकर) होगा। ज्यादातर यही जानकारी अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर की है, जिसमें जोड़ा गया कि इसमें 13 एक्सरसाइज मोड और स्लीप ट्रैकिंग फीचर्स होंगे।


Source link

Related Articles

Back to top button