tech

अगले साल रॉयल एनफील्ड पेश करने जा रही है ये नई बाइक्स

नई दिल्ली। Meteor 350 के बाद रॉयल एनफील्ड ने वादा किया है कि वह कम से कम अगले 5 वर्षों तक हर तिमाही में एक नई बाइक या वेरिएंट की लॉन्चिंग करती रहेगी। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि नए साल में दोपहिया श्रेणी में कई नई लॉन्चिंग होंगी और इनमें से कम से कम चार चेन्नई स्थित रेट्रो-क्लासिक बाइक मेकर की तरफ से पेश की जाएंगी। जानिए 2021 की सभी संभानित रॉयल एनफील्ड बाइक के बारे में:

Studds ने सोमवार को लॉन्च किया जबर्दस्त खूबियों से लैस खास हेलमेट Cub D4 Decor

नेक्स्ट जेन 2021 क्लासिक 350:

क्लासिक 350 वर्ष 2021 में नई पीढ़ी में प्रवेश करने वाली है। बीते वक्त में इस बाइक को कई बार रोड टेस्ट के दौरान भी देखा गया है और यह बुलेट निर्माता की अगली लॉन्चिंग हो सकती है। दिलचस्प बात यह है कि नई क्लासिक Meteor 350 के रूप में J1-349 मोटर पर आधारित होगी। इसके अलावा इसके ट्रिपर टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन सुविधा से लैस होने की भी संभावना है।

2021 RE650 Twin:

Royal Enfield अगले साल अपडेटेड 650 ट्विन्स मॉडल भी लॉन्च कर सकती है। नई बाइक में अन्य छोटे अपडेट के साथ ट्रिपर टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।

होंडा ने हाइपर-एडवांस्ड माइंड-कंट्रोल्ड मोटरसाइकिल टेक्नोलॉजी के दाखिल किया पेटेंट

Hunter:

रॉयल एनफील्ड ‘हंटर’ के रूप में अपने पोर्टफोलियो में एक और नया नाम जोड़ सकती है। हालांकि इसकी जानकारी अभी भी दुर्लभ हैं, लेकिन अफवाहें बताती हैं कि यह 350 cc डिस्पेसमेंट वाली एक रेट्रो क्लासिक बाइक होने जा रही है। यह क्लासिक 350 की तुलना में अधिक कॉम्पैक्ट और आधुनिक हो सकती है।

650 सीसी Cruiser:

अपडेटेड 650 सीसी ट्विन्स के अलावा रॉयल एनफील्ड अगले साल ट्विन-सिलेंडर क्रूजर मॉडल भी पेश कर सकती है। इस बाइक को पहले ही सड़क परीक्षणों के दौरान देखा गया है। इसमें एक पुल-बैक स्टाइल हैंडलबार, टियरड्रॉप फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट्स और अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं। हालांकि इसका विवरण अभी तक आधिकारिक नहीं हैं, लेकिन इसे ‘रोडस्टर’ नाम दिया जा सकता है।

पेट्रोल-बैटरी और हेलमेट का जबर्दस्त खेल है आर्टिफीशियल टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली हाइब्रिड बाइक्स

Himalayan 650/ Himalayan 2.0:

रॉयल एनफील्ड द्वारा एक नया हिमालयन मॉडल विकसित किया जा रहा है और यह 650 सीसी प्लेटफॉर्म पर आधारित होने की संभावना है। इसके मौजूदा हिमालयन का अधिक हार्डकोर वर्जन होने की अफवाह है और इस प्रक्रिया में कुछ किलो का भार कम हो जाएगा। इस मॉडल के आधिकारिक नाम की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।














Source link

Related Articles

Back to top button